Rabu, 18 Januari 2017

आवेदन Whaff || विजय एक $ 5 सभी दिन + भुगतान + उपहार का सबूत $ 1 + $ 0.30 के लिए

शांति, दया और भगवान का आशीर्वाद


यह आवेदन अपने उपयोगकर्ताओं से एक उच्च प्रतिष्ठा है और गूगल 4.5 करने के लिए खेलने पर रेटेड आ गया और यह एक उत्कृष्ट स्तर है Whaff Android आवेदन नाम से पैसे बनाने के लिए कैसे की आज Jptlkm विवरण।

कुल मिलाकर, आवेदन बस आप इसे आप संतुलन प्राप्त करने के बाद उन्हें नष्ट कर सकते है के बारे में गूगल से अनुप्रयोगों और खेल के लिए अपने फ़ोन और अच्छी बात यह है के लिए खेलो डाउनलोड करके पैसे बनाने के लिए सक्षम बनाता है, और WHAFF कहा जाता है इस संपत्ति के अनुप्रयोगों या खेल को डाउनलोड करने और शेष राशि प्राप्त करने के लिए यह प्रतिनिधित्व किया है अन्य रास्ता चुनता है गूगल से डाउनलोड बनाम खेलते हैं और आवेदन या खेल जब भी स्वीकार्य आप मुक्त ऋण दिया जब भी आप अपने फोन से इसे हटा और प्रवेश नहीं किया था, क्योंकि हर दिन आवेदन आप एक नि: शुल्क क्रेडिट दे देंगे।
और अन्य सुविधा स्वयंभू सर्वेक्षण ख के रूप में अच्छी तरह से रूपों या डाउनलोड खेल और अनुप्रयोगों को पूरा करने के लिए है, जो है। और तुम भी पहले पन्ने की झील के काम के रूप में के रूप में जल्द ही आवेदन पत्र में एक संतुलन मिलता है और गूगल प्ले में आवेदन का मूल्यांकन कर सकते हैं
और अधिक सुविधाओं के दैनिक नए सिरे से और $ 5 एक दिन सरल बात कमा सकते हैं

और तुम भी लाडा सलाम बुला रहे हैं प्रत्येक सदस्य के लिए 0.01 लाभ कर सकते हैं हम Facebook में आपको लगता है कि 500 ​​दोस्त मान और आप, आप $ 5 मिलेगा आमंत्रित करते हैं और कहा कि 50 लोगों के आवेदन में निमंत्रण और Tsgelo Whaff स्वीकार किए जाते हैं, आप $ 25 मिल जाएगा
एक $ 25 $ 5 = आसानी और सादगी के साथ 30 $
स्पष्टीकरण:
खोज Whaff इसे स्थापित करने में अपने फ़ोन या टेबलेट और प्रकार पर प्लेस्टेशन स्टोर में प्रवेश करें। और इस लिंक के माध्यम से:
http://play.google.com/store/apps/developer?id=WHAFF

मैं स्थापना छवियों इससे पहले कि आप इसे रजिस्टर, लेकिन मेरी पुस्तक के इस स्पष्टीकरण क्योंकि दुर्भाग्य से मैं समझा नहीं सकता:
यह स्थापित करने के बाद कार्यक्रम अनलॉक और ऐसा लॉग-इन Facebook के साथ अपने खाते में और आप एक मुफ्त $ 0.50 उपहार मिलेगा
स्क्रीन पर एक पेज को अपने फेसबुक Stdahr आप के माध्यम से प्रवेश करने के बाद, निम्नलिखित कोड जोड़ सकते हैं और जीतेंगे
0.30
AW53526: कोड है




اضغط على الصورة لرؤيتها بالحجم الطبيعي


तो अगर आप एक $ 1.00 की तिथि एक बार मिलेगा

और अब अनुप्रयोगों और खेल को डाउनलोड करने और आसानी के साथ जीत

न्यूनतम भुगतान: $ 10

भुगतान के माध्यम से: पेपैल
या फिर आप कार्ड के स्वामित्व में है जो लाभ की जगह ले सकता (अमेज़न, फेसबुक, प्लेस्टेशन, गूगल प्ले, एक्सबॉक्स, भाप)


भुगतान का सबूत:



Tidak ada komentar:

Posting Komentar